D, Vir ko age ke liye underestimate karega.
Aur fir Bawari uske confidence ki tehes nehes kar degi.. 🤣
Bechara D, bada mai ladakiyo ke pass jate bhi darega...
🤣
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
D, Vir ko age ke liye underestimate karega.
Aur fir Bawari uske confidence ki tehes nehes kar degi.. 🤣
Bechara D, bada mai ladakiyo ke pass jate bhi darega...
🤣
bas bol de ek baar jaise uss sapole ko bola thaa..😈😎Originally posted by: Amaraddict
Wohooo uff I am dead ✋🏻😩😩😩😩😩
Garmi badh jayegi agar Viru ne yeh bola toh 🥵🥵
ek baar lakar to dekhe.. Kahi chota sa scene try karke dekhe... Fir response dekh kar full track hona chahiye iss par..😈
Itni expectations rakhni hi nahin hai usse 🥺
.🤣🤣🤣🤣🤣
Yr age gap issue de do🙏...Saba mam please de do ..aapki billi Billa jo hai..uska partner dhundh dungi mein🤝..but merko yeh chahiye 😭
Itni khatarnaak lalach.. 🤣🤣🤣🤣😝
nahi hoga... Iski bhi dhulaai to hogi hii..itni aasani se viru thodi jaane dega.. Uski bawari ko touch kiya hai shaadi ke sapne dekh raha tha.. Saste mai thodi chadega..😈😈😎
Bawari ke accident ka, usse chipakane ka, shaadi karne ki ka sochne ka, emotional blackmail karke engagement karwane ka...Sabka bdla le ga re Bawari ka Kroor Singh😎
bas bol de ek baar jaise uss sapole ko bola thaa..😈😎
Ha yaar, Panja bhi lada do ek baar.
Dole shole..
Waise bhi Vipul aur KK ka naya version leke aye hai, to iska bhi leke aoo.
Mai to bolu, Vir aur D ko akhade mai khada kar do..
Virrr in akhada..
Fir se AC lagawana padega forum mai... 🤪
Waise se bhi aaj ke liye lagawana padega.. 🤪
par mera to fan account hii nahi hai..🤦♀️Originally posted by: Amaraddict
Maine kiya tha Vipul wale track mein usne ignore maardiya
Story mein daal de mention karle woh dekhti hai stories
Personal hai vo bhi private.. 🤦♀️
Sorry.. 🙈
Kisi aur ko dhundhna padega.. ☹️
corona baba ki jai ho.. Sabko iss baar issi ne bachaya hai..🤣🤣🤣Originally posted by: x-Nahima-x
Sirf Karan bacha....usko ek din wapas aana padega sirf pitaai ke liye 🤣
Kar diya DM😌..bade page waalo ko bol do..woh bhi DM karde..shyd iss baar audience ki sunn le🤞🏻
haa vo saba hai mai bhul gayi thi..🤪😒