Originally posted by: Phoebe16
mumma we'll find someone better for you😂
Itna protein apse handle nhi hoga😂😂
Aree mori maiyaaa!! 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Phoebe16
mumma we'll find someone better for you😂
Itna protein apse handle nhi hoga😂😂
Aree mori maiyaaa!! 🤣🤣
Originally posted by: VaishnaviGote
Mumma ko sacrifice nahi kareenge aur vaise bhi woh mumma ko friend request nahi bhejega
Hum aapko sacrifice kar dete vaise bhi aap young ho toh JD full fida .😉☺️
aurr vaise bhi JD is aadat se majboor toh content toh milta rahega so no worries
Teri mumma single hain aur Nups is married!! Toh.... 😃🤣
mumma KD ko chhodo JD ko pakado 🤣isme jyada profit h humara🤣🤣
Aur aap KD ki bhabhi bhi ban jaogi☺️
Originally posted by: VaishnaviGote
Mumma ko sacrifice nahi kareenge aur vaise bhi woh mumma ko friend request nahi bhejega
Hum aapko sacrifice kar dete vaise bhi aap young ho toh JD full fida .😉☺️
aurr vaise bhi JD is aadat se majboor toh content toh milta rahega so no worries
Hahahah nahi re naa mumma na mujhe ! Dono ko sacrifice nahi karte🤣🤣 agar mujhe sacrifice kiya toh mera asli wala Jaskaran kya karega🤣🤣
Isse acha hum sab perfume ke paise ikattha karte hai and usse perfume kharidke content lete hai 🤣
Aaj agar jethji ki taraf se content mila to it is confirmed who stalks us🤣🤣
Oh yeh mujhe nahi pata tha 🤣
Phir theek hai Ruhi single hai ya married 😉☺️
Usko koi tag kar yaar
Originally posted by: Faithaboveall
Aaj agar jethji ki taraf se content mila to it is confirmed who stalks us🤣🤣
Yess!! Waise I am sure he does because he is the most vella 🤣🤣
Originally posted by: Phoebe16
mumma KD ko chhodo JD ko pakado 🤣isme jyada profit h humara🤣🤣
Aur aap KD ki bhabhi bhi ban jaogi☺️
Oh yeah BHABI MAA wala pyaar milega! 😉😃🤣
she just wants JD to get beaten up 🤣