😲 Tum BTS Jiju ko kaise bhul gayi.....he is so in love with you ..... Oh ab samjhe khud ni bolke humse bulwana chahti thi....but sab jaante hai yaha about you and Jiju🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
😲 Tum BTS Jiju ko kaise bhul gayi.....he is so in love with you ..... Oh ab samjhe khud ni bolke humse bulwana chahti thi....but sab jaante hai yaha about you and Jiju🤣

HAPPPYYYYY BIRTHDAAAYYYYYY PHEEEBSSSS 🥳🥳🥳
Wishing you all the love and happiness ❤️

😲 Tum BTS Jiju ko kaise bhul gayi.....he is so in love with you ..... Oh ab samjhe khud ni bolke humse bulwana chahti thi....but sab jaante hai yaha about you and Jiju🤣
Bilkul bhi woh aapke jiju nahi hai please yaar mihu🤣🤣🤣🤣
I have always said woh mera long distance Pyaar hai sirf dur se 🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Mysterie_girl
HAPPPYYYYY BIRTHDAAAYYYYYY PHEEEBSSSS 🥳🥳🥳
Wishing you all the love and happiness ❤️
Awwwiieeeeeee meri Mon Mon thank you🤗❤️🤗
Love you so much 🤗❤️
🤣🤣🤣 But your said Pyaar ka to shaadi khaane se hua hai.....jab dekho khana hi dikhata haiOriginally posted by: OceanicHeart.
Bilkul bhi woh aapke jiju nahi hai please yaar mihu🤣🤣🤣🤣
I have always said woh mera long distance Pyaar hai sirf dur se 🤣🤣🤣🤣
Belated happy birthday Tanya ❤️
Wish you a belated happy birthday Tanya!
May god bless you with a blissful and pleasant life ahead 💔
🤣🤣🤣 But your said Pyaar ka to shaadi khaane se hua hai.....jab dekho khana hi dikhata hai
Hahaha kya kare ab uska 😆