Maine live miss kar diya..Kya cartoon panti chal rahi thi😒
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Maine live miss kar diya..Kya cartoon panti chal rahi thi😒
Originally posted by: Srilata.Mineil
Pri kabhi record nahi karti...
Dekho koi fan daale to...but seriously maximum try karti hai apne face ko expressionless rakhe aaj bhi wahi kiya jab Priam aur purvir ka naam aaya😆
She's a smart girl 😆
Phek de dabba
Originally posted by: x-Nahima-x
in fact they should take a few shoots Amar will be happy
i think Priyal did it on purpose 😆
Meanwhile production
Originally posted by: Srilata.Mineil
Seriously...jaan boojhke mo ko chidhane ki nautanki kar rahi thi...mo ko bhi samajh aa gaya hoga...😆
P ko bhi pata hai...Ek hi type ke comments aane wale the...About PriAm..Issilye Mohit ke saath nautanki chal rahi thi...Cover up...🤷🏻♀️🤷🏻♀️🤷🏻♀️
Ab yaad aaya...👍🏼😆
Waise thoda sa script dikh raha tha...
Could anyone read it....🤔😲😲
Haa, jab usne woh comment padha PriAm ke photos post karo, she was all awkward and said we will try.
Matlab PriAm moment tha aur mujhe abhi bataya gaya bas 😡
Originally posted by: darkchocolates
Madam me saare Amar and PurVir ke comments padhe...But smartly ignore dikhaya ki she didn't read...😈
Amar ne bhi aisa hi kiya tha 😭😭😭😭😭😭😭😭
Originally posted by: Srilata.Mineil
Haa maine bhi notice kiya...🤣
Is baar mo ke kandhe par bandook rakhi thi...🤣
So Mohit is the newest bakra in town 😎