I got someone who can do that as well🤗
Otherwise when I tell people they say am exaggerating
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
I got someone who can do that as well🤗
Otherwise when I tell people they say am exaggerating
Toh kis baat pe charcha chal rhi h?🤔
Ha dekha maine
Uska bas chale toh pata nhi kya kare🤣
Originally posted by: missFiesty_69
@bold: mein bhi. I pity these people. They have to bear the rants of us people. 🤣
Ikr, 🤣
But kya kare.. All that pent up anger needs an outlet ..
Originally posted by: Mysterie_girl
Arey tumne kaha tha k I am in Bhool Bhool wala state to sab Bhool jau aisa socha Maine
Tumne aisa socha bhi kaise?😈
Originally posted by: Srijeeta06
Baatein bhul jaati ho kaha tha
Mujhe ya khud ko bhulne ke liye kab kaha?🤔
Yehi maine bhi kaha.. it seems that bhool bhool means she goes into amnesia mode like Shri goes into Stree mode. Picchi Ammayi to quote RR. 🤣🤣
Originally posted by: Srijeeta06
Baatein bhul jaati ho kaha tha
Mujhe ya khud ko bhulne ke liye kab kaha?🤔
nahin main sab bhool chuki hu
Ab dekho Srijeeta kya karti hai 🤣🤣🤣🤣🤣ab aayega maaza
Itna sach mat bolo
Sehen nhi ho payega
Kalyug hain na isliye
Originally posted by: Srijeeta06
Vo abhi jab Devi maa aayegi
Aur date pe bhejne ki baat karegi
Sab yaad aa jayega
Don’t worry
Haan 👏 well said 🤗
bhuktho when Shri comes along with your date plan 😈