Originally posted by: White-Lilac
Koi topic hai hi nahi aaj humare paas to Abhay ke towel wale topic se hi kaam chala rahe hai🤣🤣
Aaj maine ek purana post padha.. Share karu?☺️
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: White-Lilac
Koi topic hai hi nahi aaj humare paas to Abhay ke towel wale topic se hi kaam chala rahe hai🤣🤣
Aaj maine ek purana post padha.. Share karu?☺️
can we make this the next AT title? 🤣🤣
Originally posted by: Ayesha066
Haha.. Meko beech me call aa gaya toh main b kuch der gayab ho jaungi😆
Beech me gayab hona chalta hai lekin shakal hi na dikhana is not allowed🤣
Normal toh dreamy h
LED me fir main soch me pad jati hu.. Kaayde se laal honi chahiye na.. ye neeli kyu hoti h inki😆
Sure 🤣
I was going to ask you all to suggest the title accha hua pehle hi bol diya🤣
Originally posted by: Ayesha066
Normal toh dreamy h
LED me fir main soch me pad jati hu.. Kaayde se laal honi chahiye na.. ye neeli kyu hoti h inki😆
creative choice I guess 😆 I wish we could have seen red
Aashiq hu Deewani hu tere liye towel bhi le aaungi🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Sure 🤣
I was going to ask you all to suggest the title accha hua pehle hi bol diya🤣
I was going to suggest it for this one but I wasn’t fast enough 🤣
Originally posted by: Ayesha066
Normal toh dreamy h
LED me fir main soch me pad jati hu.. Kaayde se laal honi chahiye na.. ye neeli kyu hoti h inki😆
Laal aankhein jami nahi hogi to neeli kardi hogi Ekta ne 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Beech me gayab hona chalta hai lekin shakal hi na dikhana is not allowed🤣
Haan meghu gayab hogi na abhi thodi der me☺️
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k