Originally posted by: Ms.Komolika
Dekha tha par woh to sirf CC pe tha aur yaha to parda khulasa huya hai🤣
Yeh bhi sahi hai🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Ms.Komolika
Dekha tha par woh to sirf CC pe tha aur yaha to parda khulasa huya hai🤣
Yeh bhi sahi hai🤣
Abhi nahi hai par Mr.Bean ne mera operation kiya toh hojayegi🤣
BTW you know Shivaay from Ishqbaaz said the same dialogue to Annika once🤣 mein ek sec ke liye ruk hi gayi UN check karne ki tum ho ya Bucky🤣
Originally posted by: Ms.Komolika
Bucky, that means our doubts are not only doubts but reality else Lavy wouldn't be so fire🤣
Bhage, you were on point wishing with that gif! You could understand Lavy's mind better than us🤣
Hahahahahhahha🤣🤣🤣
Arrow nishaane pe laga🤣

Abhi nahi hai par Mr.Bean ne mera operation kiya toh hojayegi🤣
BTW you know Shivaay from Ishqbaaz said the same dialogue to Annika once🤣 mein ek sec ke liye ruk hi gayi UN check karne ki tum ho ya Bucky🤣
Same to same!🤣 Mujhe laga tumne post kiya🤣🤣
Ab gajar ke halwe mein dalkar khayenge😆
Abhi nahi hai par Mr.Bean ne mera operation kiya toh hojayegi🤣
BTW you know Shivaay from Ishqbaaz said the same dialogue to Annika once🤣 mein ek sec ke liye ruk hi gayi UN check karne ki tum ho ya Bucky🤣
It's from your Ishqbaaz only🤣 That's why said it to you🤣
'Your Ishqbaaz' se alag ideas aa rahe hai🤣
Dono hil gaye🤣🤣
Same to same!🤣 Mujhe laga tumne post kiya🤣🤣
Ab gajar ke halwe mein dalkar khayenge😆
Haan pakka🤣