Originally posted by: White-Lilac
Jis thread me warning hoti hai wahi thread sabse sober thread hota hai 🤣🤣
Kaand to bina warning wale thread me hi hote hai🤣🤣
Tumhe bada pata he 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: White-Lilac
Jis thread me warning hoti hai wahi thread sabse sober thread hota hai 🤣🤣
Kaand to bina warning wale thread me hi hote hai🤣🤣
Tumhe bada pata he 🤣
Originally posted by: Ayesha066
Haan meko b bas vo hi dar h😆.. Fir aa jaenge bhashan dene.. Ye AT h appreciate karo etc etc🤣
Maine aaj tak bas doosro ko hi warning milte dekha hai 🤣
Seems like you're back khali haath without any proof 🤣🤣
Agreed.. But meri sharafat bas abhay k maamle me jati h☺️
Originally posted by: White-Lilac
Jis thread me warning hoti hai wahi thread sabse sober thread hota hai 🤣🤣
Kaand to bina warning wale thread me hi hote hai🤣🤣
Haan.. abhi hi dekh lo🤣🤣
Originally posted by: Ayesha066
But it's you you're telling us about your shower specifics.. 🤣🤣
So the blame is on you🤣
Oh dear 😲
What specifics?
🤣🤣🤣
Originally posted by: simply.meghana
I never say specifics….I just say I’m going to shower so I don’t get called a bewafa for leaving 🤣🤣
actually since diya started this bewafa tag it’s her fault 🤣
Har cheez ki zimmedar Diya hi to hai 🤣🤣
Wo already apni position secure kar chuki hai 🤣🤣
I never did such a thing 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k