Originally posted by: Raghav_Rao
Haila...mere ko aise dhak dhak ho rela hai....aise kya karne wali hai😲
Main idhar waise Ragahv ke liye kuch kehne nahi deti kisi ko
Haan sharabhi/bewda kehne par bhi badak thi 🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Raghav_Rao
Haila...mere ko aise dhak dhak ho rela hai....aise kya karne wali hai😲
Main idhar waise Ragahv ke liye kuch kehne nahi deti kisi ko
Haan sharabhi/bewda kehne par bhi badak thi 🤣🤣
Yeh taarif hai ya gadde mein Dhaka marna!! 🤣
Originally posted by: SexyPotato
Zyada kuch nehi hum raghav ko yaha badnaam karenge. Aab permission mil gaye tum log sunki buddha ban k hum log o ko idhar se nikalne k koshish karoge toh bhi hum nehi jayenge.😈
Badnam😲
Kyu badnam kyu?
.
Bas healthy rakhna so that MF or baki Ke members ko seh le🤣
Aise has k pall aag laga deti hai 🤣
Congratulations to all the Tazbus.....apna Raja jeet gaya..... akhirkar Fashion Icon ban hi gaya🥳
Originally posted by: Isamreen
Icchadhari veg..🤣
Matlab aaj potato, kl brinjal
Special squad 🤣
I think I like you
I think too like her😆
I feel like I am casually roaming from my one house to another for the whole day ( between Sai’s and Shivi’s AT)

Loving the vibe
🧿🧿
Still confused though, I have 3 pending threads, happenings of which I have no idea about🤣🤣🤣
Aaj toh mera poora din aise nikal gya

Congratulations to all the Tazbus.....apna Raja jeet gaya..... akhirkar Fashion Icon ban hi gaya🥳

Fikar not...i'm the umpire😊
No ball kabhi bhi de sakta hai apun😊