Originally posted by: Mountains_Lakes
Me too!!! I hate that. Did you see the review Esha posted on the EDT of that movie?
Kahan pe h tells mee too plzzzz
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Originally posted by: Mountains_Lakes
Me too!!! I hate that. Did you see the review Esha posted on the EDT of that movie?
Kahan pe h tells mee too plzzzz
Haina!! Aur kitna chupaoge KDice??😏
Audience ko sab pata hai☺️🤣
Chupaye bhi chupti nahi ye sab baat🤪😆
This was the review Esha posted
Originally posted by: majoni03
Dhara is pregnant for sure
https://www.instagram.com/reel/CSzlJhYFCZ7/?utm_medium=copy_link
Ye gaana kitna weird lag raha hai unke celebration ke saath🤣🤣
I never meant this I lubs you a lot sara jitna Cheeni ki bori apne aate ki bori se krti h usse bhi jyadaaaaaaaa
Originally posted by: AppleOfEye
They're actually looking like newlyweds yaar!!☺️
Just look at them!!
🤣🤣
Yes yes!! ❤🐢🧿
🤣🤣 Anda Nagamen ki bhi keemat utni hi hai😆
And the Oscar goes to “ Nalla Dev”
🤣🤣