Yeh maan kaise jata hai kuch bhi pehen ne ko...🤣
Be it red anarkali yaa yeh ...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yeh maan kaise jata hai kuch bhi pehen ne ko...🤣
Be it red anarkali yaa yeh ...
It’s like a weird ritual to promote love or something 🤦🏻♀️
Originally posted by: Barbara12
Yeh dono hamesha candles kyon jalate hain yaar 🤔
Originally posted by: Smiley.6
Yeh maan kaise jata hai kuch bhi pehen ne ko...🤣
Be it red anarkali yaa yeh ...
🤣 sif dupatta kam hai 🤣
Yaar this walk.... 🤣🤣🤣🤣
Mai kitna hasi hoon.... Daant pad gayi mujhe...firr bhi nahi rukk hasi....🤣🤣🤣
Mujhe abhi bhi hasi aa rahi hai... Kya tha yeh... Jo bhi tha bahut achha tha.... 😆
Memeruddh at his best....😆
Episode katam hogya kya ? Precap ko bulaya kya
https://www.instagram.com/p/CSrCtbfhnp3/?utm_medium=copy_link
Reason of ani love 😂😂😂😂😂 which unknown to Bondita he always remembers along with dupatta scene jab Bondita ka chehra bhi nahi dekhta tha
Originally posted by: Smiley.6
Yaar this walk.... 🤣🤣🤣🤣
Mai kitna hasi hoon.... Daant pad gayi mujhe...firr bhi nahi rukk hasi....🤣🤣🤣
Mujhe abhi bhi hasi aa rahi hai... Kya tha yeh... Jo bhi tha bahut achha tha.... 😆
Memeruddh at his best....😆
Bichare 8 saal ki phal mil raha hai 😆
Next week toh aur milega...😆
Wo Kisna hai...❤️
Babare kya Precap hai Yaar 👍🏼
Woh kisana hai 🤗
Originally posted by: rianshxoxo
Precap???
ani in night talks to bondita -bondita tumhare sakha babu tumhari khushi ki vajah banna chhate hai
kal janmashtami ke utsav pe main tumhare ghar aa raha hoo
bondita is dressed for janmahstami
ani comes as krishna dances at woh kisna hai for bondita
he takes her away in a room and says bondita main tumhare saath rehna chhata hoo
mere upar tumhare pyar ka rang chad gya
i love u he confesses i love u
bon now has to melt down and i guess she would melt down
or she has to see ani risked his life and his life could be in danger too
or aagr ani aaya hai krishna bankar then cc ki intentions pata karle