Or else stay away from AT 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Or else stay away from AT 🤣🤣
Aajkal tv par bina saas bahu k koi bhi show nhi aa raha 🤣 youth based show channel already band kr chuke hai 🤔Originally posted by: White-Lilac
Maine dekha tha insta pe kuch log excited the vampire related show aayega soch ke par un logon ne Pkyek nahi dekha tha isliye excitement thi 🤣🤣
ViSu ko leke koi acchi si romantic story nahi laa sakti hai kya without saas bahu drama wali 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Maine dekha tha insta pe kuch log excited the vampire related show aayega soch ke par un logon ne Pkyek nahi dekha tha isliye excitement thi 🤣🤣
ViSu ko leke koi acchi si romantic story nahi laa sakti hai kya without saas bahu drama wali 🤣
Aajkal to mujhe pata nahi he k konse shows me college kids college kids ji tarah behave karte he. Most of the shows are on family drama and marital issues. Log pakte kyun nahi he usse 👎🏼
Originally posted by: Abhaythevampire
yeah I read that but only afterwards. S1 and s2 were good then it started dropping
S2 bhi kuch khaas nahi tha but compared to S3 it was much much better than it 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Aajkal tv par bina saas bahu k koi bhi show nhi aa raha 🤣 youth based show channel already band kr chuke hai 🤔
I thought the exact same. So true
Originally posted by: Fearless_Lover
Leap se koi problem nhi thee mujhe
Par writer yeh bhool gaya k Leads Abhiya hai 🤣🤣 sare DD ki story dekha de bas abhiya ki hi nahi dekhaye 🤢
Abhiya to leap me jaise cameo roles kar rahe the 🤔🤣
Originally posted by: White-Lilac
S2 bhi kuch khaas nahi tha but compared to S3 it was much much better than it 🤣
Acha.. never watched it actually and sunkar dekhne ka man bhi nahi karta 🤣
Supermodel bana diya tha ma shayad isliye afford nahi kar pa re the 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Aajkal tv par bina saas bahu k koi bhi show nhi aa raha 🤣 youth based show channel already band kr chuke hai 🤔
Ek aaya tha youth based YUDKBH 🤣 Kaafi famous tha aur suna tha accha tha kyuki Sony ka show tha lekin kabhi dekha nahi maine 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k