Originally posted by: pallavi_p28
Jaldi jao aur is mamle ko nipta kar aao😆
Gossip walo ko hi next month offair karwaana padega
Mass reporting karwa du??😂😂
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: pallavi_p28
Jaldi jao aur is mamle ko nipta kar aao😆
Gossip walo ko hi next month offair karwaana padega
Mass reporting karwa du??😂😂
Mtlb inko kya lagi hue hai ki show band karwana hi hai sept me
Nai mtlb Sept me esa kya hai 🤪
Uske amma ki shadi hogi
Ek baar me maamla nipat jaiga
Itni pahuch hai to sitara band karwa do sara syappa hi Khatam 😎
Yrrrrr aj sabko kya hogaya hai 🤪🤣🤣🤣
Itne mast mast reply
Sitara ke band hone ke baad....
Hamari wroter ka sar aur ghoom jayega...fir kuch bhi likh degi..nashe mein..saste nashe mein sorry😂😂
Originally posted by: Jaspreet96
Sitara ke band hone ke baad....
Hamari wroter ka sar aur ghoom jayega...fir kuch bhi likh degi..nashe mein..saste nashe mein sorry😂😂
🤣🤣🤣🤣
We want aliens in the show now
Wahi reh gaya hai bas
Mtlb inko kya lagi hue hai ki show band karwana hi hai sept me
Nai mtlb Sept me esa kya hai 🤪
Bhagwan jaane yrr.. September se kya lagaw h ye media pages ko😂
Arey humare November mei 1 saal toh hone do😂
Gussa me idhar udhar ho jata hai😆
Socho ek aisa show jiski wajah se real me ek wrong culture molkki ko khatam kiya gya. Wo show kya itna jaldi band ho jaiga.
Kitne show jo 8 saal se chal rahe hai jinka kuch pata nhi. Usko band karwaye ye
Dudee how about black magic & stuff🤪😱
Khandar wagera wese bhi padha hoga inke pass😆