Dekh Piyu...isiliye mai nahi bol rahi thi...🤣
Par mujhse bola gaya ki bolo....mai maasum hoon...jiski galti hai use pakad...😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Dekh Piyu...isiliye mai nahi bol rahi thi...🤣
Par mujhse bola gaya ki bolo....mai maasum hoon...jiski galti hai use pakad...😳
Arey I love uh Isru yaar... mein to shraap degi inko🤣🤣🤣🤣Originally posted by: Siddiquie
thenga fark nahin padta apan ko if they look cute or not😊👍🏼🤣
Saala meri Love story kharab krke inki bhi ni chalegi😈
yeh kya sunwa diya tmne hm sab ko😡🤣Originally posted by: Smiley.6
Maine nahi bola...mujhse bulwaya gaya hai...🤣
Iski zimmedar mai nahi...
Originally posted by: GinniAARAFAN
🤣🤣
Kaisa Admi hai yeh bak sare arman pe pani dal diya isko kuch nahi ata 🤣
Aab dono ka Pyar kaise Parwan chadega bas barish dekh ke kya
Sachme... kahan hum rangeen babu ka umeed rakhe baithe the. Yeh toh Bondu se bhi zyaada masoom nikla apne pyaar me 😆
Originally posted by: Unnatiiii_17
Arey I love uh Isru yaar... mein to shraap degi inko🤣🤣🤣🤣
Saala meri Love story kharab krke inki bhi ni chalegi😈
Are are Piyu shaant ,
Isru ko mein kuch nahi kahegi😈Originally posted by: Smiley.6
Dekh Piyu...isiliye mai nahi bol rahi thi...🤣
Par mujhse bola gaya ki bolo....mai maasum hoon...jiski galti hai use pakad...😳
Pyaar krti h usse mein😳
Aaj nahi nikaal ne de dil ki bhadaas🤣🤣
Originally posted by: Smiley.6
Kuch khaas nhi...mai bas yeh soch rahi thi...if they are really dating... Toh unke comment exchange padh ke aisa lag raha hai ki they must be so cute together... and she is also a writer (if I am not wrong) aur Kavi Pravi ka toh pata hi hai... Compatibility hai...😆
Bas koi chappal mat maarna....iss khayal par...🤣
Baak tujhe to mein marungi khud... hat 🤣🤣
Jale pe Mirch masala Chidagati hai tu... kaisi nikli tu chii babba🤣😆
Originally posted by: Shrabana99
ARC giving weird expression seeing her..🤣🤣 Gawwwddd I can't express it in words..🤣 Murmured Bondita!!
Vj " aiiyoo appa.. ye apne kya halat bana rakkhi hain!!🤣"
Ani darr ke dur vag gaya & timidly told "kya hua" with same weird expression..🤣
Arey bechare ke dil se Vaijayanti ka khauff gaya nahi lagta hain. 🤣
Ab kyun dur bhag raha Hain, ab toh pata hain na ki woh Bondita hain? 😆
Originally posted by: GinniAARAFAN
kahan bataya yeh bata pehle .... uske baad tu koun mein koun chal bak 🤣
Bakkk....abb naa batungi...ki page 19 par bataya hai...🤣