Poll
Let’s decide a jodi name 😎❤️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
So now you're making a jodi name 🤔
Ye evil Farhad full fayda uthayegi iska
EF, Bhabhi-devar jodi hai yaad rakhna 😡🤣
Yes 😎
We deserve a jodi name
Aajse humko FarVi bolna 😳😎
Multiple choice voting is here 🥳🥳 God I've been waiting 😆
Voted for Farvi and Palhad 😎 Preference is Farvi but I wanted to select two 🤣
Tu bholi hai, wo evil hai 🤔
Audience will save me 😳
Kyunki Ghamandi Rao toh gayab hai
Multiple choice voting is here 🥳🥳 God I've been waiting 😆
Voted for Farvi and Palhad 😎 Preference is Farvi but I wanted to select two 🤣
Good you noticed 😆🤣
Maine socha chalo mutilple vote wala option de ho dete hai 😎🥳
Tum ankhein nahi khologi to kaise bachayega audience bolo Kitni baar to proofs de chuki hoon tumko 🤔
Yes RR where are you? 😒
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Good you noticed 😆🤣
Maine socha chalo mutilple vote wala option de ho dete hai 😎🥳

Finally experience mil gaya 

Originally posted by: Radiant_Eyes_
Let’s decide jodi name for Pallavi& Farhad -
The Savage yet Cute Devar Bhabhi Duo of MHRW 😎
P.S zaroot waise honi nahi chahiye phir bhi disclaimer: no unnecessary bashing or hateful posts here please 😌❤️
Its so sad aapko is post pe bhi disclaimer dalna pada
I liked #PalHad#
FarVi
PaHad wo PaHad hai jiske neeche Anna bhi aaye toh gaye
Kittu ko kaise phasaya tha
It's sad that it took 150 episodes to decide their Jodi name🤔
#FarVi😎