Ye aisi kesi Nani hai . 🤯
P pehele se hi pataka hai .
Aab aur kya banaoge use.. 🤪🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ye aisi kesi Nani hai . 🤯
P pehele se hi pataka hai .
Aab aur kya banaoge use.. 🤪🤪
Ye kaisa fb tha
High hai makers...
Purvi getting worried that her dupata is not with her anymore,lol funny
it just lands on Vir's face covering his face & neck and then P act all worried & runs after it .Man,thats funny
Ye kaisa fb tha
Kam se kam dono saath me to dikhe, itne din baad
Will make sure purvir are together
Pur Bilkul meri jaise ho gaye hai
Delhi ki hawa 🤪🤪
Ye sare Vir ke sath ke scenes Bandar D ke sath kyuuuu😭
Ye bawari aur bawari hogaye hai itna kyu bhag rahi hai
Try to understand. She's chasing her headache... I mean scarf.
Behenji bol raha hai P ko.. 😠😠😠😠
Usse yaad aya purvi ko gift kia tha na vir ne ek red dress... Taaki log use behenji na bole
Itna pyara headache mujhe bhi chaiye