Ye aisi kesi Nani hai . 🤯
P pehele se hi pataka hai .
Aab aur kya banaoge use.. 🤪🤪
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Ye aisi kesi Nani hai . 🤯
P pehele se hi pataka hai .
Aab aur kya banaoge use.. 🤪🤪
Ye kaisa fb tha
High hai makers...
Purvi getting worried that her dupata is not with her anymore,lol funny
it just lands on Vir's face covering his face & neck and then P act all worried & runs after it .Man,thats funny
Ye kaisa fb tha
Kam se kam dono saath me to dikhe, itne din baad
Will make sure purvir are together
Pur Bilkul meri jaise ho gaye hai
Delhi ki hawa 🤪🤪
Ye sare Vir ke sath ke scenes Bandar D ke sath kyuuuu😭
Ye bawari aur bawari hogaye hai itna kyu bhag rahi hai
Try to understand. She's chasing her headache... I mean scarf.
Behenji bol raha hai P ko.. 😠😠😠😠
Usse yaad aya purvi ko gift kia tha na vir ne ek red dress... Taaki log use behenji na bole
Itna pyara headache mujhe bhi chaiye