Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Achha... Mai aaj kal busy chal rahi hoon...free ho kar aaungi toh iss smuggling ka hissa banugi...😆 agar kuch bach Ginni ke paas to snuggle...🤣🤣
Originally posted by: Shrabana99
(Toh I noticed before but just for your happiness let's pretend I didn't notice..⭐️)
Thank you..❤️❤️
Maine to dekha hi nehi..😳
Hahaha.. koi nahi, mujhe toh pata hi chalta yeh sab 😆 Khud ka bhi jab change hua toh kisi ne bataya tab pata chala.
Congratulations Shrabana 🤗
Taraki hogaye Teri 😆
Sun Apne speech mein iska thoda share mujhe or Aashi ko dena 🤣
I guess Bondita will try to find roper cause of Dushmani alright uska new mission hai
Sumati kya hai pyar pagalpan jabse ho gya
Yeh kya cc ko support karefi
When Sumati comes on screen and starts speaking, me be like-

Bon still cannot stop herself from calling him as APNA 😭
Originally posted by: GinniAARAFAN
Are Dada lo ek aur Gaye meri Kidney ki Dushman😆🤣
Kidney... Lungs... Kuch bhi chalega...
🤣🤣🤣🤣
I washed my hands of Sumati kab ki
Originally posted by: Katy4566
I guess Bondita will try to find roper cause of Dushmani alright uska new mission hai
Sumati kya hai pyar pagalpan jabse ho gya
Yeh kya cc ko support karefi
Sumati or Kaka 😡😡
Yeh dono kitni badi badi bate karte the Anirudh n Bondita se Pyar karte the 😲
Dono hi hai inki Kahani ke sabse bade dushman😡