Originally posted by: TheRoadNotTaken
hum sab ki marzi hai... hum chaht3 hqin k iss AT ki mata ji... who is so selfless unko bhi dating pe bheja jaye... zabardasti hi sahi
ye bohot galat baat hai
Anything other than dating
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: TheRoadNotTaken
hum sab ki marzi hai... hum chaht3 hqin k iss AT ki mata ji... who is so selfless unko bhi dating pe bheja jaye... zabardasti hi sahi
ye bohot galat baat hai
Anything other than dating
i think Shri is to be credited 😆
Originally posted by: TheRoadNotTaken
kyun ji???
kuch nahi bs yuhi
Hum tumhare vo dost hain jo abhi tumhari band bajayenge
But jis tum Addy ki tarah on/off ya Shri ki tarah less active hone ki baat karogi
Hum hulchal macha denge
achha haan u said na k vo tumhara bro type hai... koi nahi tum platonic date pe jao... romantic nahi
Lag gya tha pata😆
Originally posted by: Srijeeta06
Hum tumhare vo dost hain jo abhi tumhari band bajayenge
But jis tum Addy ki tarah on/off ya Shri ki tarah less active hone ki baat karogi
Hum hulchal macha denge
Lagta hai sach me mera

Shri woh sare reaction and gif mera idea tha...maine shreya ko bola bas tu post krde🤣
Originally posted by: TheRoadNotTaken
i think Shri is to be credited 😆
Shri is devi maa🤣
Originally posted by: TheRoadNotTaken
achha haan u said na k vo tumhara bro type hai... koi nahi tum platonic date pe jao... romantic nahi
platonic date
Mummy themed
Theme hi change karne ka soch lo bhai