Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: -Ayushi-
Ye dono pehle hi bata chuke hain, Rrahul ne Helly ko bigad dia hai 🤣
I can here those words 😆
Helly : Rahul ne mujhe bigad diya
🤣🤣🤣
haan, ab all decked up hoke toi toi kar ke aayegi 
aur rra & fans sab uska aise welcome karenge 
Finally they met in person.
I sense sarcasm in his latest post? 🤪
I hope he means best actor figuratively and not literally for KVS
Originally posted by: asmaanixx
haan, ab all decked up hoke toi toi kar ke aayegi
aur rra & fans sab uska aise welcome karenge
Sapna hi sahi,khubsoorat hai🥺
mere toh saare sapne khoobsurat hote hai 
Finally they met in person.
Bahi Akka just like vadivelu comedy movie
https://tamil.statusdp.com/whatsapp-status-video/comedy/8597
Us to Helly va ma minnal
🤣🤣🤣
Meri nazar uske unique shoe selection pe jaa raha hai