Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: .Rinnie.
Wohi music hai sabah jaan 😆🤗
It's the golmaal music.. maybe he took our comments about Firday very seriously 🤪
😆🤣
Chalo comments padhte hai yeh😆
Originally posted by: Itsmesabah
No no T there’s no injury on his hand infact I was hoping for a hidden tattoo ☺️
Tum chahti ho Anirudh bhi tattoo karaye 😳☺️
I'm just happy to get some BTS 😆 Thoda sa toh promote kar rahe ho atleast.
Aab ayi jaan BB ke SM mein... warna subah se I am seeing all other show promotion in BB HT on insta.
Originally posted by: GinniAARAFAN
Tum chahti ho Anirudh bhi tattoo karaye 😳☺️
Main aisa chah nahi rahi thi Ginni but bts ka focus se kuch samajh nahi aaya…phir mere natkhat mann mein yeh khayal aaya ☺️
Originally posted by: .Rinnie.
I'm just happy to get some BTS 😆 Thoda sa toh promote kar rahe ho atleast.
Aab ayi jaan BB ke SM mein... warna subah se I am seeing all other show promotion in BB HT on insta.
I have a strong feeling... Koi promo ane wala hai because we got the montage 😳
Originally posted by: Itsmesabah
Main aisa chah nahi rahi thi Ginni but bts ka focus se kuch samajh nahi aaya…phir mere natkhat mann mein yeh khayal aaya ☺️
Acha aisa hai 👍🏼
Natkhat man🤣🤣kanbse
Golmal hai Bhai sab golmal hai
Originally posted by: Itsmesabah
Main aisa chah nahi rahi thi Ginni but bts ka focus se kuch samajh nahi aaya…phir mere natkhat mann mein yeh khayal aaya ☺️
focus hai ani se symvolism-it means both are toegtehr now
ani ne emotional confession diya hoga bon maan gyi hogi
ispe focus hai