Originally posted by: Swastika34
Pta nhi!! I thought Rio is Kid's cousin's pet!! Ishita name hai uska!! 🤣🤣
Jo bhi ho!! Rio is nowhere KD's pet 🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Swastika34
Pta nhi!! I thought Rio is Kid's cousin's pet!! Ishita name hai uska!! 🤣🤣
Jo bhi ho!! Rio is nowhere KD's pet 🤣🤣🤣
Sochle Ashu woh kid bangya toh tere armaanon ka kya hoga? 🤣🤣
🤣🤣🤣 KD bohot chalak hain, abhi bhi try kar raha hain!! Alice ko dogs pasand hai isiliye Rio ki help le rha hain!! 🤣🤣
oh no, honey, you don't wanna go down that road 🤣
dimaag se baby 🤣 I'm sure his other features are not so...kiddish 🤣
Originally posted by: Madheart
Want to become a dazzler lekin content kam mikta hai 😂😂
Idek how Sara completes so many posts in such a small span of time 🤣🤣
I function on ✨spite✨ when it comes to IF colours 🤣
if I don't like it, imma change it 🤷♀️
Originally posted by: SlytherInMe.
dimaag se baby 🤣 I'm sure his other features are not so...kiddish 🤣
baby-sized ✨something✨ won't help you write ❤️🔥stuff❤️🔥 🤣
Originally posted by: SlytherInMe.
dimaag se baby 🤣 I'm sure his other features are not so...kiddish 🤣


Originally posted by: Swastika34
🤣🤣🤣 KD bohot chalak hain, abhi bhi try kar raha hain!! Alice ko dogs pasand hai isiliye Rio ki help le rha hain!! 🤣🤣
🤣🤣
Kahani ab tak:- Kanwar aur Alice ke naam ke do actors mile Pandya Store ke set pe, Shiva aur Raavi ka kirdaar nibhate nibhate, unke pankhe ko shak hone laga ki kahi woh dono ek dusre se pyaar karne lag gaye hain.. iss baat ko Alice ne apne posts or stories se almost confirm bhi kar chuki thi lekin ab, yeh sab ek khaas dost pe aake ruk gayi hai.. Lekin pankhe ke umeed badate hue, Kanwar ne ek pyaara post daala hai, jisme unhone "forever love" kaha hai. Ab un dono ke saare pankhe ki aasha yeh hai ki dono jald se jald apna pyaar ka lehas kare..
Promo:- Kya Rio naam ka kutta, laayega Alice aur Kanwar ko qareeb?
Random try 🤣🤣🤣🤣