Khud express dekhti hai isliye mera tv slow lagta hai unko🤣🤣🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Khud express dekhti hai isliye mera tv slow lagta hai unko🤣🤣🤣
Vishal aborts midway😒
Originally posted by: Armu4eva
Vishal got 5 in first shot😲
Isko tooh pani se problem thaa na 🤔
Kay kar raha hain vishal…too good! 🥳
Vishal ne abort kar diya???😡
vishal ke stunt ke tym har baar 'aata maaja' bja-2 kr bore kr diya🤔
Originally posted by: Armu4eva
Vishal aborts midway😒
Abhi tareef kar di aur abhi abort karna tha usko🤪
Yaar,yeh sab bhi scripted hota hain kya?
Vishal is crying...Shweta hugs him & encourages him
Shweta ne kaise gale lagaya hain usko? 😲