Originally posted by: Barbara12
Is there an update? Or precap
I guess shadows ani ko hai
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
Originally posted by: Barbara12
Is there an update? Or precap
I guess shadows ani ko hai
Som... I hate him🤬
Isko finish karo koi isko...😡
Guyss.... No precap... Dhokha... Rangu🤬
Monday tak kaise wait hoga...😭😭😭
There was no precap😡
Omg I will lose my mind.
Bechara CC! 🤣 Har baar Bon samajhke shaadi karne baithta hain aur har baar koi aur hi nikalti hain iski honewali dulhan. 🤣
precap bhi nahi diya aaj... 😆
PRECAP hi nahi tha 😲🤣
Yeh suspense se mar denge.
Yeh Precap hi Nahi Dekhaya 😡😡
Precap diye hi nahi yeah 🤬
Dhokebaaz 😡🤬
Intezaar mei mar naa jaun mai
Yeh jo itna suspense create kar rahe ... Kahi wo shadow wala Bon ka Chomu friend naa nikale...
🤣🤣🤣🤣