Originally posted by: Smiley.6
Mai aaj ke epi ke liye itni excited hoon ki abhi se Rangu laga kar baith gayi hoon....
🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Mai precap ke liye excited hu...but can't watch on tv...batana kya hota hai🤩🤩
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: Smiley.6
Mai aaj ke epi ke liye itni excited hoon ki abhi se Rangu laga kar baith gayi hoon....
🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Mai precap ke liye excited hu...but can't watch on tv...batana kya hota hai🤩🤩
Originally posted by: Smiley.6
Wahi mai soch rahi thi...ki itna time toh nahi beeta hoga...😆🤣 par lga tu bol rahi hai toh sach hi hoga... Because I seem to have lost sense of time...mujhe har cheez kal ki hi baat lagti hai...🤣
LRL ki itni taareef sun liya hai maine tumse...jaise time milega...jarur dekhungi...🤗
I love you Jinni 🤗❤️
Saathme dekhenge jab tum start karoge 😳
Originally posted by: Smiley.6
Mai aaj ke epi ke liye itni excited hoon ki abhi se Rangu laga kar baith gayi hoon....
🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Main 8 pm se baithi hu 🤣
Bondita right now is holding on to the last thread to bring anirudb back to end enmity as she knows ending enmity is difficult but somebody has to take first step
She is so pure and expressive anirudh
Mai precap ke liye excited hu...but can't watch on tv...batana kya hota hai🤩🤩
Sure... 🤗
mujhe toh ekk tension hai ki gana kaun sa lga dege bgm mein yeh log...
Hope kuch awesome ho...warna scene ka essence ruin ho jayega...
Originally posted by: Smiley.6
Sure... 🤗
mujhe toh ekk tension hai ki gana kaun sa lga dege bgm mein yeh log...
Hope kuch awesome ho...warna scene ka essence ruin ho jayega...
TV pe hi aate hai na ye bairi piya aur moh moh ke dhaage bgm😆 hope aaj accha daale kuch❤️
Thankgod, voot pe RTM ka instrumental bajta hai bs❤️
Jarur...🤗
Love you too Rinn❤️
O Rangrez played a little in background after Bon said that he has also been adorned in her colors