Guys I good news I got a apartment 2 bedroom 🤩
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Guys I good news I got a apartment 2 bedroom 🤩
Originally posted by: 6HE3AAYZ4DL65WCN
Guys I good news I got a apartment 2 bedroom 🤩
Congrats 🥳🥳
Ab party do 🤭🤭
Originally posted by: 7N4VV23HL6NP74C6
Guys I good news I got a apartment 2 bedroom 🤩
Congratulations for your new life. 🥳
Tera mera saath rahe new promo 😆😆
https://www.instagram.com/p/CSeed7Lh3Af/?utm_medium=copy_link
Originally posted by: IamRaj96
Maine uska sirf epi dekha so dont knw kesa hai show
Btw yeh hai full chart (not sure ki confirmed hai ya nhi)
Maine Jo post kiya hai wo trp page pe sab bol rahe the smnka ki trp kisine post ki thi usme 7.0 tha aur uss trp page ne kam post kiya tha.
Meri behen bhi bahot excited thi JBJS ke liye lekin wo bhi show dekhke disappoint ho gayi aur Maine sirf first episode thoda dekha tha mujhe bhi itna Kuch khaas nhi laga. Agar ye show biweekly weekend pe karte to jyada achha hota kyunki daily hone ki wajah se sequences bahot stretch hote hai.
Waise ABA me ye pregnancy n Manu malhar wala drama thoda jyada ho gaya hai so unko abhi wo jaldi sametna padega kyunki last week se Manu malhar Jaap jyada ho gaya hai aur abhi unko lead ke progression pe focus Karna Chahiye nhi to audience bore hoke chali jayegi. Side tracks thik hai story aage badhane ke liye lekin usko Kitna khichna Chahiye wo atleast se trp se makers ko samjh me aa jaye.
Originally posted by: IamRaj96
Bol bhi raha hai abjini banke .... Sach me muh me dahi jamaya hai kya 🤣🤣🤣🤣🤣
Himmat hai toh GPS banke bolle dikha
Meri Beti se duur Raho YuvRaj 😤😤😤😤
Originally posted by: IamRaj96
Dekho guys iss ladki ka ravaiyya dekho meri taraf kese abuse karti hai mujhe ..... Im victim here plzz support me guys plzz 🙏🙏😭😭
Bold:Yeh sab nautanki tum dono YouTube mein karna next time.Lots of support,likes, comments and galiya free mein milaga tum dono ko
.
Nahi rahunga buddhe 🤣🤣🤣🤣🤣
Ekbaar woh saransh ki property mujhe mil jaay phir dekh tera kya karta hu mai
Neon yeh TMSR ko seriously sp pe 7pm milna chahiye ..... Kaafi hit hojata
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4