Originally posted by: Sampada001
doobte huve bhi bolega ki subscription lelo😈
Doobne ke baad bhi is ch***** ko dena dhoka hi hai 😑😑😑😑
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Sampada001
doobte huve bhi bolega ki subscription lelo😈
Doobne ke baad bhi is ch***** ko dena dhoka hi hai 😑😑😑😑
Kuch seekh le voot isse 😒😒😏😏
Kaisa hai yaar dii ye ...subah se sab log kos rhe hai isko lekin lagta hai self respect iski kumbh ke mele me kho gayi hai 😒😑
Self respect thi?🧐
I am seriously tired of voot now
Waise unsubscribe kaise karte hai 😈
Chalo aaj sab live dekhenge😎😆..it's good for the show👍🏼
Lagta hai voot sub kay subscription kay paise laykar vacation per chala gayea hai..
Jo subscription karna chahare fir se sonchlo.🤣
Ms. Goldie congrats 🎉🎉
ep toh de nhi sakta aur dusra de bhi kya sakta hai
Chalo aaj sab live dekhenge😎😆..it's good for the show👍🏼
Mere u tube 🙈 hai na
Congratulations for becoming a Goldie dear 😊🤗🤪
Khub post krti rho, promote hoti rho !
Unsubscribe kaise karna hai ye bhi voot se pucho 😈 shayd ego hurt ho jaye uska aur sudhar jaye 🤣
Originally posted by: Sampada001
vootiya nhi c****ya hai yeh😡
Hum sab bacche thak gaye voot ki burai karte karte, ab aur burai nahi ho rahi mujhse ☺️