Originally posted by: GrilledCheese
sab bade khush hain uss Doggy Dog (I love this name 🤣) ki pitaai ke liye 😈
Kaash Shiva uski bike jala raha hota!
Banda toh jala raha tha na?🤪
Par uss baarish ne saare mehnat kharab kardi😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: GrilledCheese
sab bade khush hain uss Doggy Dog (I love this name 🤣) ki pitaai ke liye 😈
Kaash Shiva uski bike jala raha hota!
Banda toh jala raha tha na?🤪
Par uss baarish ne saare mehnat kharab kardi😆
Originally posted by: Pixiepadhi
Yehhhhhhhhhh🥳🥳🥳🥳
We will get that Rahul ki pitaiiiii tomorrow 😍😍😍
Badaaa ayaaa catty catty 😈😈😈
Am I the only one who likes Rahul? 🤣🤣🤣
Originally posted by: GrilledCheese
sab bade khush hain uss Doggy Dog (I love this name 🤣) ki pitaai ke liye 😈
Kaash Shiva uski bike jala raha hota!
Who is Doggy Dog? 🙈
Hmmmmmmmmmmmm
I knew I named you my Raavi baccha for a reason 🤣
I did namakkaran for Rahul 🤣
Your favourite Rahul😆🤪
Whyy niviii whyyy???😮😮😮😮
🤣🤣 I’m happy I’m living up to my name
sighhhh Kitna handsome hai banda
Jk Jk jk 🤣🤣🤣
Haan...Jaanu is always concentrating on shiva when basically shiva has nothing to do with him..🤪..while Dev goes around teaching rishitha bhabhi bhakti and paise se mukthi....
exactly! Jaanu bhi hai aur Motiben bhi.. both can do dhulayi of Dev..
Shiva is busy doing dhulayi of Doggy Dog, toh woh Jaanu ke haath nahi lagega 🤣