maine abhi abhi dekha aur reaction bhi de aayi..😝🙈🤣
Pallu kya aag promo hai.. I am so excited.. Mera dil to gardan gardan ho gaya dekh kar.. 😋🙈🤩💃🥳
Haa ab dekho kal kya hota hai
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(191/ 3*)( Mohan 50*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
maine abhi abhi dekha aur reaction bhi de aayi..😝🙈🤣
Pallu kya aag promo hai.. I am so excited.. Mera dil to gardan gardan ho gaya dekh kar.. 😋🙈🤩💃🥳
Haa ab dekho kal kya hota hai
Originally posted by: pallavi_p28
Sorry mai puchna bhul gai. Tumhari tabiyat ko kya hua tha. Abhi thik hai na
Pehle I got sour eyes. Wo thik hua to high fever. Usse nijaat paye hi the ki liver me kuch dikkat ho gyi.
Abhi bhi I'm on medication but much better.
Ab kafi sahi hu mai 🤗
Ap kaise ho ??
maine abhi abhi dekha aur reaction bhi de aayi..😝🙈🤣
Pallu kya aag promo hai.. I am so excited.. Mera dil to gardan gardan ho gaya dekh kar.. 😋🙈🤩💃🥳
Forum par subah se gul khil rhe hai dii.. apne badi derr kari aane me 🤣
How are you
Pehle I got sour eyes. Wo thik hua to high fever. Usse nijaat paye hi the ki liver me kuch dikkat ho gyi.
Abhi bhi I'm on medication but much better.
Ab kafi sahi hu mai 🤗
Ap kaise ho ??
Ek k baad ek itni dikkat. Thank god u r much better now. Jaldi se ekdum acchi ho jao.
Mai thik hu🤗
Mast but busy😆
aaj ke episode mai kya hua pallu.. Matlab pur gayi kya ghar chod kar..🥺😋
Aap saturday ko shift kar rahe hai na naye ghar me
Pehle I got sour eyes. Wo thik hua to high fever. Usse nijaat paye hi the ki liver me kuch dikkat ho gyi.
Abhi bhi I'm on medication but much better.
Ab kafi sahi hu mai 🤗
Ap kaise ho ??
Big hugs for my strong suppss ❤️
Saturday is pooja will start packing next weekend