I know people make fun of his constant black clothes but i loved him in black.❤️
I did not like him that red shirt - alrhought partly because i hate red 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
I know people make fun of his constant black clothes but i loved him in black.❤️
I did not like him that red shirt - alrhought partly because i hate red 😆
Waise bhi abhay puray Dehradoon ki girls ko apna GF bana chuka thaa 🤣Originally posted by: Abhaythevampire
Shadi k baad piya ne ache se stamp mara hoga khud ka
Ab koi ankh lagake dekhe to noch lugi aankhe me uski
🤣
Arnab ko darr nhi lagta tha ❓
Vo to Raichand achhe vampire the varna Vampire diaries wale to usko kab ka pee jate 😈
Haa na correct bola tumne
Raichands usse jyada achi humanity dikhate the
https://www.indiaforums.com/forum/pyaar-kii-ye-ek-kahaani/5242624/vote-for-abhay-raichand
Six votes, only 3 ppl commented including me
Why re
Originally posted by: Abhaythevampire
I know people make fun of his constant black clothes but i loved him in black.❤️
I did not like him that red shirt - alrhought partly because i hate red 😆
Black really suits VD in general ☺️
even after watching him in different shows the red shirt in that episode still throws me off 🤣🤣
To kya proof do pahle ... Aise kaise vampire ko direct police station le aate h
Abhay: Kuch pata he nai aapko yaha kya chal raha he bas hawa me teer lagate he
🤣
Kabhi ek kaam thik se nahi kiya dehradun ki police ne
Originally posted by: Abhaythevampire
Haa na correct bola tumne
Raichands usse jyada achi humanity dikhate the
Wahi to, save bhi karte the
https://www.indiaforums.com/forum/pyaar-kii-ye-ek-kahaani/5242624/vote-for-abhay-raichand
Six votes, only 3 ppl commented including me
Why re
I agev my vote
My love ☺️
❤️☺️Originally posted by: Abhaythevampire
Haan to chalo hum saibo vala scene ki baat karte he
Man ye saheb ji
Jaane he sab ji
Fir bhi banaye bahane
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k