MS ka khauf🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
MS ka khauf🤣
Originally posted by: KashishSingh27
Sirf tumhare aur mere saath Samu 🤣
Shristhi ke paas Rao
Tanu ke pass didi
Ishaniiii ke pass Ajinkya
Ab bas hum dono he masoom bache h 😳
You both can take Ajinkya Uncle okay🐷No issues😃Khush raho🤣
Why are you giving ashirvaad at such a young age🐷🤣
Ohhhh!!
Kuch bhi haa🤣
Humaari toh padhne aur forum pe kudne ki umar hai🤣 Aap hi rakho uncle ko!!!🤨
But I'm elder to all three of them, Samu, Ajinkya, Kashish🤣
Originally posted by: sairat07
Ohhhh!!
Kuch bhi haa🤣
Humaari toh padhne aur forum pe kudne ki umar hai🤣 Aap hi rakho uncle ko!!!🤨
Meri abhi playground meiin khelne ki umar hai🎉🐣
But isn't that more of a thing if people who are 4 to 5 decades old🤣
I guess u r younger than Rachel only🤣
Aap hi humaari didi ho🙊🤣
Originally posted by: sairat07
Ohhhh!!
Kuch bhi haa🤣
Humaari toh padhne aur forum pe kudne ki umar hai🤣 Aap hi rakho uncle ko!!!🤨
Meri toh forum pe baby steps ki Umar hai abhi toh🤣
I just crawl from here and there🤣
Originally posted by: Shristhi2002
But isn't that more of a thing if people who are 4 to 5 decades old🤣
Assume it's 2032 when I'm a 40-year-old human🤣