tab tak, hum country ke bahar honge Amar ke saath 😳😊nahi..hum pehle hetal ko patayenge.. Uske khabri ban kar.. Fir apna chance.. 🤭😝
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
tab tak, hum country ke bahar honge Amar ke saath 😳😊nahi..hum pehle hetal ko patayenge.. Uske khabri ban kar.. Fir apna chance.. 🤭😝
usse pehle hii aapki khabar pahunch chuki hogi.. Bas aap jaayega fir.. 🙈Originally posted by: SmithaRam
tab tak, hum country ke bahar honge Amar ke saath 😳😊
Originally posted by: SmithaRam
it will take some time to wean off the show once addicted. 🤔
True will give shot only for amar
aap dekh to lijiye.. Agar aapko na pasand aaye to quit kar dijiyega..
I get bored with leap but for amar will bear the show
Hi mini
How r u. Hope aap apne naye ghar me acche se ho. Mazaa aa raha hai? Aapki tabiyat kaisi hai
Originally posted by: pallavi_p28
Hi mini
How r u. Hope aap apne naye ghar me acche se ho. Mazaa aa raha hai? Aapki tabiyat kaisi hai
I’m ok
Just pain I have my appointment on Tuesday
The pooja is on Saturday
Work is almost done 🎉🎊
Originally posted by: Red_eyes
I’m ok
Just pain I have my appointment on Tuesday
The pooja is on Saturday
Work is almost done 🎉🎊
Accha appointment hai, take care
Pooja for new home, 😍
Naya ghar kaisa hai
Originally posted by: pallavi_p28
Accha appointment hai, take care
Pooja for new home, 😍
Naya ghar kaisa hai
It’s rly good I’m very happy can’t wait for Saturday to c it all ready
Originally posted by: Red_eyes
It’s rly good I’m very happy can’t wait for Saturday to c it all ready
Your message show your happiness 🤗❤