Shweta ne thaana hai aaj saara bhadas ek saath nikaalna hai🤪
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Shweta ne thaana hai aaj saara bhadas ek saath nikaalna hai🤪
Rangu ne finally KKK ko bhi BB house bana diya hai 🤢
Ye fight scipted toh nai hai😳
Shweta jahan jaati hain apna BB BB khelti hain.
Swetha should ask vishal to shut up with momma thingy.
She difference utna hai hi nahi. Keep the show away ffs! It triggers a person when age shamed.
Originally posted by: Priya258
Ye fight scipted toh nai hai😳
Tumhe shaq hai?😲
Originally posted by: zohakhan7
Rangu ne finally KKK ko bhi BB house bana diya hai 🤢
aur BB ko splitsvilla bana diya hai.
Originally posted by: Jayjaya79
Shweta jahan jaati hain apna BB BB khelti hain.
Old habits die hard!😆
gandagi ke liye hi OTT pe laaye hai🤢
Originally posted by: VintageWine
Swetha should ask vishal to shut up with momma thingy.
She difference utna hai hi nahi. Keep the show away ffs! It triggers a person when age shamed.
🤣🤣
He called her mumma since Begusarai,I fhink🤔