Shweta ne thaana hai aaj saara bhadas ek saath nikaalna hai🤪
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Shweta ne thaana hai aaj saara bhadas ek saath nikaalna hai🤪
Rangu ne finally KKK ko bhi BB house bana diya hai 🤢
Ye fight scipted toh nai hai😳
Shweta jahan jaati hain apna BB BB khelti hain.
Swetha should ask vishal to shut up with momma thingy.
She difference utna hai hi nahi. Keep the show away ffs! It triggers a person when age shamed.
Originally posted by: Priya258
Ye fight scipted toh nai hai😳
Tumhe shaq hai?😲
Originally posted by: zohakhan7
Rangu ne finally KKK ko bhi BB house bana diya hai 🤢
aur BB ko splitsvilla bana diya hai.
Originally posted by: Jayjaya79
Shweta jahan jaati hain apna BB BB khelti hain.
Old habits die hard!😆
gandagi ke liye hi OTT pe laaye hai🤢
Originally posted by: VintageWine
Swetha should ask vishal to shut up with momma thingy.
She difference utna hai hi nahi. Keep the show away ffs! It triggers a person when age shamed.
🤣🤣
He called her mumma since Begusarai,I fhink🤔