Originally posted by: Madheart
KD might post something tomorrow 👀
How else do you spend your weekend?
KDice content sirf Sunday ko milta hai 😆🤣 KD ko sab jaan chuke hai😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Madheart
KD might post something tomorrow 👀
How else do you spend your weekend?
KDice content sirf Sunday ko milta hai 😆🤣 KD ko sab jaan chuke hai😆
https://www.instagram.com/p/CSSHcRXCumg/?utm_medium=copy_link
😂😂 koi bhao nhi de rha Jethji ko toh khud hii hello bol rhaa hain!!
Originally posted by: Swastika34
https://www.instagram.com/p/CSSHcRXCumg/?utm_medium=copy_link
😂😂 koi bhao nhi de rha Jethji ko toh khud hii hello bol rhaa hain!!
Nupss dekho Jethji kya bol rhe hain!! 🤣
Kd ne like bhi kiya post!!
Originally posted by: Swastika34
Kd ne like bhi kiya post!!
He has kind of apologised in that post, if he hurt anyone.
Originally posted by: Swastika34
https://www.instagram.com/p/CSSHcRXCumg/?utm_medium=copy_link
😂😂 koi bhao nhi de rha Jethji ko toh khud hii hello bol rhaa hain!!
Oh mhara bhogilaal! Swasti ye kya hai? Itna toh maine apne boards ke liye nahi padha tha🤣🤣 aur mai ye Jethji ka bhashan padhungi?? Katahi nahi🤣🤣
Originally posted by: Nups_mish
Oh mhara bhogilaal! Swasti ye kya hai? Itna toh maine apne boards ke liye nahi padha tha🤣🤣 aur mai ye Jethji ka bhashan padhungi?? Katahi nahi🤣🤣
3 Comment mein continue kiya hain!! 😂😂
Pixie I highly doubt he means it! Usme arrogance koot kootke bhara hai😆 wo ek post se kam nahi hone wala😆 chalo par atleast maafi toh maangi abhi dil se maangi ya darr ke wajah se maangi god knows🤣
KD ne bola hoga to apologize! 🙂
Pixie I highly doubt he means it! Usme arrogance koot kootke bhara hai😆 wo ek post se kam nahi hone wala😆 chalo par atleast maafi toh maangi abhi dil se maangi ya darr ke wajah se maangi god knows🤣