Feeling Bad for Deepa's babies😭😭😭😭😭😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Feeling Bad for Deepa's babies😭😭😭😭😭😭
Originally posted by: Bacillusbadius
RuSha❤️❤️❤️☺️🔥🔥🔥🔥😳
Yeh dekho she's back to stanning yhc again😭😭
Pahla " La" hota hai but ekdum differently pronounce karte hai
Dusra "Sha" .....yeh श ka alternative hai
Teesra hai "Dnya" aur isko hindi me "Gya" pronounce karte hai ..... Like प्रज्ञा (Pradnya) ka hindi me pragya hota hai
Last hai "Ksha" kshatriya (क्षत्रिय) likhte hai na woh wala
I love RuSha❤️❤️
so aaj thoda episode dekha
isliye aisa bola
warna main nahi dekhti😆🤣
story🤢👎🏼
Iska chalta hi rehta hai 🤣🤣
Btw maine suna hai KD mein ab deepa kartik pe shak kar rahi hai ki vamp ko jo baccha hoga woh uska hai.... Matlb next 1000 epi ab deepa kartik pe doubt karegi 🤣🤣🤣🤣🤣
😡😡Ye Rudraksh ki wajah se Sharda aur Armaan ke Chacha ladd rahe hai😤😤
Originally posted by: IamRaj96
Iska chalta hi rehta hai 🤣🤣
Btw maine suna hai KD mein ab deepa kartik pe shak kar rahi hai ki vamp ko jo baccha hoga woh uska hai.... Matlb next 1000 epi ab deepa kartik pe doubt karegi 🤣🤣🤣🤣🤣
Nahi apparently ab Deepa ko Karthik pe yakeen hogaya hai..Par uss vamp ko expose karna baaki hai..Dadi was so proud 😂😂
Pratigya 2 star plus pe kabse aane laga 🤣🤣
😡😡Ye Rudraksh ki wajah se Sharda aur Armaan ke Chacha ladd rahe hai😤😤
Nikal pheko uss rudraksh ko show se bahar
Originally posted by: Chill_Maar
Nahi apparently ab Deepa ko Karthik pe yakeen hogaya hai..Par uss vamp ko expose karna baaki hai..Dadi was so proud 😂😂
Yeh kya yaar.... Kam se kam 300-400 epi chalana tha yeh misunderstanding drama ..... Saara maza kirkira kar diya
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4