Originally posted by: Devikadish
Aaj ka analysis agar koi likh raha hai toh mujhe tag karna
just tagged you dear ❤️
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Devikadish
Aaj ka analysis agar koi likh raha hai toh mujhe tag karna
just tagged you dear ❤️
Arrreeee?!!
Yeh aisa hi hoga🤣
U guys tell her
tell me what yaar??? 🤣
Yahi ki i'll be in both teams! Or will be just a cheer leader,cheering the one who does savage beizzati😎😎
🤣🤣
Originally posted by: sairat07
Yahi ki i'll be in both teams! Or will be just a cheer leader,cheering the one who does savage beizzati😎😎
🤣🤣
acha so you are just here as a witness for beizzati 🤣
Sahi pakde hain😳🤣🤣
Btw sach sach batao will u be singing aaj mein upar aasman neeche, aaj mein aage zamaana hai peecheee
whole day???🤣🤣
Originally posted by: sairat07
Btw sach sach batao will u be singing aaj mein upar aasman neeche, aaj mein aage zamaana hai peecheee
whole day???🤣🤣
that depends on if we get rain romance or not 🤣
Par aaj k episode k wajah se kya haal hai🤣😳
ohhhh acha.... haan.... I am very happy.... Tanu aur Rachel ki beizzati kardi vankar ne 🤣