Originally posted by: Fearless_Lover
Dum hai ladki main 🤣
Abhay ke fangirls me bhi dum hona chahiye🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Fearless_Lover
Dum hai ladki main 🤣
Abhay ke fangirls me bhi dum hona chahiye🤣
Pehel khud ko bacha le 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Ek fact batau 🤣
If I stay active for too long to break bhi too long wala ho jaata hai 🤣
Is this why you disappeared for a month? 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Class k time se pehle aaoge toh attendence thodi na lagegi
Woh toh cls start hone par hi lagte hai 🤣
Class to dinbhar chalti hai now it depends on the students which time slot they prefer 🤣🤣
#Hritibewafa wala tag phir se start ho jayega 🤣Originally posted by: White-Lilac
Ek fact batau 🤣
If I stay active for too long to break bhi too long wala ho jaata hai 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Pehel khud ko bacha le 🤣
Mere hisab se to mai safe hi hu 🤣
No not at all 🤣 it was because of shifting issues🤣
But I can vanish for more than a month 🤣 I'm capable of doing it 🤣
Good night
See u tomorrow 🤗
Meghu: Have a nice day 😆
Originally posted by: Fearless_Lover
#Hritibewafa wala tag phir se start ho jayega 🤣
Gayab ho jaaungi to jo bhi tag hoga mujhe pata bhi nahi chalega 🤣
Chal good night 🤗🤣
#DiyaBewafaHai 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k