Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Updated. Check again
i never understand ek sade se khidki band karne mein itni mehnat. 🤪
Oh yeah! ab tho technically 70 saal ki hogi na ammaji
Ye khidki band karne wala scene bahut serials mein hota hai
cliche🤣
M - Wow that was really normalized.
B - Lol
Bl - Haan vo toh sahi hai. The decision of shutting down Star One was always the worst. Uss time channel bandh na karke usko revamp karna chahiye toh phir Sab jitna successful toh ho hi jaata.
G - I totally agree ye log ne MTV aur Channel V ko thikse handle bhi nahi kiya thaa. Bindass ko bhi tabaah kardiya. Although the reality is youth channels mein kya shows aate hai sabko pata hota hai kyunki time pass keliye log dekhte hai phir vo teen ho ya adult. Leken phir bhi inhone apna logic lagaya aur improvise karne ki jagah off kardiya.
Waise Raj 18th dec 2021 ko Star One ko shutdown hoke pure 10 years complete hojaayenge. 💔
Aajkal toh koyi youth channels aata bhi nahi hai.All the four networks like Zee,Star,Colors,Sony could bring their separate hindi youth channel and that there could be competition between all the four youth channels for TRPs but all these networks doesn't seems to be interested in bringing any youth show😔.
MTV and Bindass mein pehla kuch acha original new youth based shows aata tha like KYY,Girls on Top, Warrior High,Girls in the city, Zindagi Wins etc.but aajkal toh MTV mein sirf woh boring Roadies/Splitsvilla ka new seasons aata rehta aur bindass mein old shows ka repeat/songs 😕.
Originally posted by: IamRaj96
Aaj 12 th state board ka result laga hai.....kitna mila tujhe pritam ??
Raj, 93% mile 😊.
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4