Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: DelusionsOfNeha
Minus marking?
Oops.. ye sab kya kar rahe hai.. q kar rahe hai 🥺
Do one thing.. don't read the answers for this round.. let shibu do it!😈
Toh main sabko zero dungi... Fair deal, irrespective of answer I said this time and again, I don't know the answers, I am just technical support
Originally posted by: oye_nakhrewaali
Toh main sabko zero dungi... Fair deal, irrespective of answer I said this time and again, I don't know the answers, I am just technical support
🤣
I got nothing to lose.. except 1-2 points that I usually score🤣
Chalega😈
Whatsay mumma?
Originally posted by: LizzieBennet
Iss thread ko khatm karo 😛
wo kaise karte hain?
Hava_na se spam karake🤣
Mere bete aur beti ne abhi tak ans nahi diye.
Aap dono ne galti ki toh dande padenge 😈
Originally posted by: LizzieBennet
Mere bete aur beti ne abhi tak ans nahi diye.
Aap dono ne galti ki toh dande padenge 😈
Homework kar rahi hu abhi.. do answer dhunde hai 😳
Abhi ek question hai.. PM dekhna, bhej rahi hu😳
Originally posted by: DelusionsOfNeha
🤣
I got nothing to lose.. except 1-2 points that I usually score🤣
Chalega😈
Whatsay mumma?
Iss round mein bohot logon ko zero milne wali hai
My sadist side is actually pleased *insert pheobe evil laugh gif*
https://www.instagram.com/p/DcOV8zLBv_A/?igsh=Znc0OHRrNDRocXV3
20