Originally posted by: Isamreen
Kahan se aate hain yeh ideas tumko 👏
All the best 👍🏼
Sitaron se aage jahan aur b hain
History mein M.A. kar rahi hain
Tabhi to unke zamaane mein pahuch gyi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Isamreen
Kahan se aate hain yeh ideas tumko 👏
All the best 👍🏼
Sitaron se aage jahan aur b hain
History mein M.A. kar rahi hain
Tabhi to unke zamaane mein pahuch gyi
Kya samjhayu? Abhi mujhe yad b nahi maine kyu bola tha
Yep he takes everything sportingly...
Woh sare fan edits ko insta story me b dalta hai..
But Twitter aur uske wasi 😈
KP kya hain?🤔
KP kya hai?
Sachi mein! Ek se badhkar ek h👍🏼
Some fans got no chills🤣
Originally posted by: Isamreen
Yep he takes everything sportingly...
Woh sare fan edits ko insta story me b dalta hai..
But Twitter aur uske wasi 😈
I was about to say this
But thought why to bring bad memories and incidents to this fun banter
Thus didn’t mention
Tum meri appi ho hi nahi skti😈
Originally posted by: Srijeeta06
Harem thakto Raja der jonno
Kintu kono ekta dynasty te Rani dero thakto
Kar theek mone nei shei school porechilam harem and Mughal dynasty
Harem e rani der jonne sokhi ra thakto karon purush dhoka nished chilo!! Ar tokhon kar jug e erokom label chilo na s*xuality r opor!! Rani der khusi rakhar jonne raja k eta korte hoto!! 😆 Tate sap o morto lathi o bhangto na!! Age kar din e raja ra kom boyesh e mara gele rani ra ki sonyas niye nito?? Nito na ta hole upay ki ei sokhi!! 🤣 Sap o morbe lathi o bhangbe na!! 😉
*rubs eyes*
Yeh Samreen hi Hai na?
Ya usko kidnap wagera Kar Liya?
P. S. Aapka 18+ DT par swagat Hai. Experienced logo ki jaroorat Hai 😆
Wahi toh...do din se gayab thi or dekho pura badal k ayi h
I started creating a cinematic AI fan series inspired by the world of MHRW. Every scene is carefully planned with consistent characters,...
4