he got beaten up 2 times. Poor thing. 😒
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
he got beaten up 2 times. Poor thing. 😒
But kismat dekho dono sasural walo se khoob thuka h BS 👍🏼
Well deserved😎
Originally posted by: FlowerHater
Haan it could be like that situation k haath ko aya muh na laga😆
She might reach their but woh wapas le jayenge usko 😕
ST ka dress same laga meko😆
Ya to behosh apne room mein aaram kar raha hoga bS and yaha neeche panchayat lagi hogi😕
While mujhe dono situations ke possibilities 50-50 nazar aa rahe hai, thank god for small mercies that DD is currently not in the T house. Baaki we can still deal with whatever is thrown at us. Kyunki agar DD aayi and Adi is in his senses, he will pukka ask her why she was there🤣
Did they stalk the forum . Last day we were discussing Anu SK face off . Can they expiriment his tried and tested formula burying alive for AC😆
.kya baat mar rahe ho.. Dono sasural walone galtise mistake kardiye hai..Originally posted by: FlowerHater
B ut kismat dekho dono sasural walo se khoob thuka h BS 👍🏼
Well deserved😎
Sache wale sasural wale se dhar tha but vo mafi mang liye,for mistaking BS.. Abh jhoote sasural wale se kuch nahi hota🤣
FB scene maane Imaliya ki life in danger??
aap yahan 🤣
Yeh sunkar mujhe woh gaana yaad aaya - Aap yahaan aaye kis liye. Only lyrics will be a bit diff:
Aap yahaan aaye kis liye - Adi
Aapki maa ne bulaya is liye - DD
Aaye hai toh kaam bhi batayiye - Adi
Pehle zara aap muskuraiye - DD
Muskurane ki na koi baat hai - Adi
Dekhiye toh kya haseen shaam hai - DD
Oho kaam toh batiye batiye - Adi
Na na, pehle zara aap humse achche se baat kijiye - DD
Aap yahaan aaye kis liye (all frustrated) - Adi
Apko abhi bhi lagta hai ML hoga
Kithne dheet ho yar apne # se confidence ka dhaat dena padega🤣