Originally posted by: Raghav_Rao
So true yar!
I toh can't just imagine Sai wearing these😆
Poora bagicha lagta hai
Hum se hi inspire huye hai lagta hai 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Raghav_Rao
So true yar!
I toh can't just imagine Sai wearing these😆
Poora bagicha lagta hai
Hum se hi inspire huye hai lagta hai 🤣
Itni bhi stalking achi nahi hoti🤣
Originally posted by: Raghav_Rao
Kon sa dress final kiya?
Accessories toh ho gyi thi na?🤪
Abhi Raghav ke kiye kya gift choose kre?🤪
Maple leaves with yellow head gear 👍🏼
Okie dokie
Hairstyle pending hai
I will search for that
Originally posted by: Mysterie_girl
Maple leaves with yellow head gear 👍🏼
Okie dokie
Hairstyle pending hai
I will search for that
Acha headgear purane wala hi...wah shri man gyi🤪
Han main bhi search krti hoon🤣
Originally posted by: Mysterie_girl
Maple leaves with yellow head gear 👍🏼
Okie dokie
Hairstyle pending hai
I will search for that
@bold: Bahot bura mix and match hai.
Ek hi decide karo, yellow or leaves

New AT ka title suggestions?
Originally posted by: Raghav_Rao
Acha headgear purane wala hi...wah shri man gyi🤪
Han main bhi search krti hoon🤣
Maan toh gayi. But sunflower nahi hai usme, random yellow flowers daal diya hai 🤪
Originally posted by: Raghav_Rao
Acha headgear purane wala hi...wah shri man gyi🤪
Han main bhi search krti hoon🤣
Choice thodi na hai uske paas ab
Usne kaha dress change karo humne kar di
Ab thoda to organizers ki bhi marzi chalegi 😊
I am to fine 🤣

