Originally posted by: OceanicHeart.
Main forum main aayi ki dekhu kya masti chal rahi hai yahan
BTS dekha main bhi depress ho gayi sabke saath. 🤣🤣🤣
Aa jao, meri sunflower date me haath batao inka 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: OceanicHeart.
Main forum main aayi ki dekhu kya masti chal rahi hai yahan
BTS dekha main bhi depress ho gayi sabke saath. 🤣🤣🤣
Aa jao, meri sunflower date me haath batao inka 🤣
Originally posted by: Raghav_Rao
Sunayo sunayo.....i'm all ears😆
Fir hum tumhari kahani save kr lenge🤣
Hahaha so it all started with me being sarcastic on Ashu's post on forum where everyone was criticising him.
So I made a sarcastic post saying that I like him.
Bas it caught on and ab wahan se main uski heroine kab ban gayi woh mujhe bhi nahi pata 🤣🤣🤣
Originally posted by: Isamreen
Le Raghav-
Ek aur bar palken jhapkana, mereko dekhna hai, sare makhiyan aake tumhari aankhon pr baithengi
Appi where were? yahi commentary apun miss kar raha tha🥺
Originally posted by: TheRoadNotTaken
tum hi batao na?
choti si bacchi ko maa ka tag diye hein :(
Originally posted by: Isamreen
Kinna sundar hai yeh
Yeh pehen kr jaogi toh area ki sari Madhu makhiyan tumhare charno me hongi
Mai aur mere peechhe honey bees ka pariwaar 🤣
sun flower dress... wallet, shoes, other accessories... cake... sab ready hai🤣
Originally posted by: OceanicHeart.
Hahaha so it all started with me being sarcastic on Ashu's post on forum where everyone was criticising him.
So I made a sarcastic post saying that I like him.
Bas it caught on and ab wahan se main uski heroine kab ban gayi woh mujhe bhi nahi pata 🤣🤣🤣
Pata to hai bsss nautanki kar rahi ho uske jaise hi 



Originally posted by: Raghav_Rao
Iske peeche bhi ek kahani h🤣
Shri called her TagWati that day...i misunderstood as garbwati...
Uske baad yeh maa maa kuch jyada hi krne lgi!
So then she became mother of this AT🤣
Oh hahahaha got it 😆
Originally posted by: TheRoadNotTaken
sun flower dress... wallet, shoes, other accessories... cake... sab ready hai🤣
Han thoda approval ka issue ho raha hai 


