So no more on TV....mobile Zindabad....waise jaise tum bata rahi ho....main bhi shayad zyada nahin dekh paaon
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
So no more on TV....mobile Zindabad....waise jaise tum bata rahi ho....main bhi shayad zyada nahin dekh paaon
Originally posted by: vishalsangeeta
Arey.....ye bahut hote hain.....main to iske 2/3 se bhi khush ho jati thi.....party time🥳
Didi😉
Meri dost kehti tune tin logon jitna marks le liya aur phir bhi khush nahi hai 🥺
🤣🤣
Originally posted by: Aashi_009
Didi😉
Meri dost kehti tune tin logon jitna marks le liya aur phir bhi khush nahi hai 🥺
🤣🤣
Exactly....3 log pass ho jate hain isme to
Tum kya jano 36 marks ki kimat Aashi dear.....wo to wo hi samaj sakta hain ji just pass hota hain🤣
Originally posted by: Aashi_009
Haa aa gya result jo humara dil tod diya🤣🤣
Phir bhi theek rha ....utna achaa nhi it's oka
91 % kiye hai hum score😆
91 in pandemic is too good my lil birdie..khush ho jao..
tumhe dekhke kabbhi kahi mujhe high school time self yaad aati hai...
in sab main itna kuch hai hi nahi....trust me
enjoy the time also while you make sure you are working..and celebrate it. these are the most precious days.🤗
Most Welcome Gia ❤️...waise hum bhi aajkal mehman hai yahan aajkal
web series are mostly content based as its limited..
I am just so apprehensive about the so called historical show..pata nahi history ko kya bana deta hai..might check out a few epis to see Aura's transformation..I dont think she will resort to anything small after the huge shout out of B
@Bold : my guess is same as yours.. hope she won't disappoint us.
waise, speaking of other series, anyone interested in PTV? I saw this show called Yakeen Ka Safar. It's very good and I liked it for it's story and subtlety
91 in pandemic is too good my lil birdie..khush ho jao..
tumhe dekhke kabbhi kahi mujhe high school time self yaad aati hai...
in sab main itna kuch hai hi nahi....trust me
enjoy the time also while you make sure you are working..and celebrate it. these are the most precious days.🤗
Ab aap kehti ho toh ho jaati hun Khush😊
Jinse hum darte hai woh khush hai aur kya chahiye😈
Haa 🥳
@Bold : my guess is same as yours.. hope she won't disappoint us.
waise, speaking of other series, anyone interested in PTV? I saw this show called Yakeen Ka Safar. It's very good and I liked it for it's story and subtlety
I have this Zindagi gulzar hai which is my fav...
91 in pandemic is too good my lil birdie..khush ho jao..
tumhe dekhke kabbhi kahi mujhe high school time self yaad aati hai...
in sab main itna kuch hai hi nahi....trust me
enjoy the time also while you make sure you are working..and celebrate it. these are the most precious days.🤗
Exactly.....n ye tumhe bhi tumhara school time yaad dilati hain na
Main to Aashi ko kai baar kah chuki hoon....She just reminds me of my younger version...❤️
Originally posted by: Aashi_009
Ab aap kehti ho toh ho jaati hun Khush😊
Jinse hum darte hai woh khush hai aur kya chahiye😈
Haa 🥳
tum kya mujhe apne teacher mante ho...
man lo to bhi dhik hai..I had a short time teaching experience..🤣
Tum Faja....aaj sone nahin dogi....❤️
i love ZGH.....kitni baar dekha hain.....still aur dekh sakti hoon....no grand set....np grand costume...no cringe romance....just story, leads subtle chemistry n performance.....love it