Bas aise hi active rahe...
Waise I haven't introduced myself properly. I am Jini..and you are??
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Bas aise hi active rahe...
Waise I haven't introduced myself properly. I am Jini..and you are??
🥺🥺Originally posted by: .Rinnie.
Main abhi tak nahi samjha payi 😆 Bas subah se IV dekh dekh khud ke sambhal rahi hu khud ko 🥺
Mangu pic dede re😭😭
Jab itna kuch mil rha hai… woh bhi… aage kehne ki zaroorat hai kya 🤗
Originally posted by: Siddiquie
arey yaar🤣🤣🤣🤣jabtak Pravi confirm nahi karta yeh precious/Preycious word is banned from EDT😡🥺
Yeh kahan se aya... kyu aya topic 😲
Thankyou Sabu❤️
Me loves uh🤗🤗
Originally posted by: .Rinnie.
In dono se koi umeed nahi mujhe ke dalenge... bas mangu hi ek sahara hai ke dal de ek pic humare liye.
Mangu sir ka itna natak jhelte hai hum sab... itna toh karna unka farzz hai....
Love you too Piyu 🤗🤗
Ye hai naa Sabah jaan hmari🤔
Originally posted by: Itsmesabah
Jab itna kuch mil rha hai… woh bhi… aage kehne ki zaroorat hai kya 🤗
haan sabah... mil jaye bas 🤗 Tab tak AnVisht IV dekhe dil ko tasali de dungi 🤪
Originally posted by: Unnatiiii_17
Ye hai naa Sabah jaan hmari🤔
maarrrr padhne waliii hai mujheee…. Alexa play “ bhag bhag dk Bose Sabah 🏃♀️ 🏃♀️ 🏃♀️