Tu bhi aaja yahan❤️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Tu bhi aaja yahan❤️
Originally posted by: ValleyOfPeace
Shayad tujhe yaqeen aa jaye
Ki dunya itni bhi paglait nahin jitna tu soch rahi hai
Ho sakta hai humse mil kar accha lage tumhen
Ho sakta hai tumhen dunya ka ek aur chehra bhi dikh jaye??
Mil kar acha toh lagega, for sure❤️
Duniya hoti toh sabhi jagah ek si hai par mere hisse me iska jo chehra hai woh naya chehra dekhne se badal toh nahi jayega na? The reality would remain the same.
P.S. sponsor my trip to UAE?🤣
Pata nahi ji kaunsa nasha karta haiiiii
Yaar mera har ikk se wafaa karta haiii
Mil kar acha toh lagega, for sure❤️
Duniya hoti toh sabhi jagah ek si hai par mere hisse me iska jo chehra hai woh naya chehra dekhne se badal toh nahi jayega na? The reality would remain the same.
P.S. sponsor my trip to UAE?🤣
KD se kuch to seekha tune😆
Maine itni deep baat kahi, isme wo KD kahan se aya?
This time is thoda difficult, but I will for sure one day ❤️
Pata nahi ji kaunsa nasha karta haiiiii
Yaar mera har ikk se wafaa karta haiii
Chhup Chhup Ke Bewafaiyan Wale
Din Chale Gaye
Ankhon mein ankhon daalke
Dhulao use
Those lyrics were too sad, I tweaked it 🤣
Mahi is a closet KD fan 😉
I came to India and no one wanted to meet me wow partiality 😭😭😭
Originally posted by: raindropsroses
Chhup Chhup Ke Bewafaiyan Wale
Din Chale Gaye
Ankhon mein ankhon daalke
Dhulao use
Those lyrics were too sad, I tweaked it 🤣
Dhulao use matlab?
Did you know the song already ya googled?🤣