Bengali Tv
Urban GRP | 15+
Star jalsha - 629
Zee bangla - 634
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Bengali Tv
Urban GRP | 15+
Star jalsha - 629
Zee bangla - 634
Sns2 and Yrkkh ka kya hoga ab !
Sns2 and Yrkkh ka kya hoga ab !
Abhibhi nhi udenge
Mostly khorkuto remake ko ek slot milega dono me se
Colors should shift BB to 6:30 pm and end that shit show SSK2. Overall Colors need a revamp for 8 to 10:30 pm slot. Baaki ke toh decided hai. 8:30 pm ko koi romantic drama le aana chahiye.
Btw agar next 2 weeks agr SNS2 decrease hojaye toh shayad chikoo ko bhi 9pm mil sakta hai as gul ka similar show kullfi big hit tha (but yeh kaafi low possibility hai)
Rajan ka yrkkh jayega nhi until nd unless uska khudka show usse replace kare
Originally posted by: IamRaj96
Btw agar next 2 weeks agr SNS2 decrease hojaye toh shayad chikoo ko bhi 9pm mil sakta hai as gul ka similar show kullfi big hit tha (but yeh kaafi low possibility hai)
Rajan ka yrkkh jayega nhi until nd unless uska khudka show usse replace kare
I do feel Khorkuto remake Shahi hi bana raha hai. Usse hi businessman MLs ka chaska pasand hai.
It will be better agar rajan hi khorkuto remake banaye and leena ko writer rakhe
Star jalsha
4:30pm Ogo nirupamaa - 1.6
5:00pm Sanjher bati - 1.9
6pm
Khelaghor - 4.9
Rimli - 4.7
6:30pm
Desher maati - 5.9
Rani rashmoni - 6.5
Originally posted by: IamRaj96
It will be better agar rajan hi khorkuto remake banaye and leena ko writer rakhe
Khorkuto Leena ka show toh automatically Leena hi jist writer hogi na like all other remake of hers. But RS ko hi laana chahiye as i saw his presentation on YRHPK and i really liked it apart from all odds.
Kaash SP Leena ka show 7 pm laata aur ZMGA ko 9:00 pm shift kardeta. 😭😭
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4