Hi Shri,
I am ok. How about yourself?
How is life going?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Hi Shri,
I am ok. How about yourself?
How is life going?
I am doing well too 🤗
Ha kyun ka koi jawab nahi hota....😊
I can imagine is pe kaisa dance hota hoga 🤣🤣🤣
Originally posted by: Mysterie_girl
Uske pehle batao mujhe
tum to lollipop bhi nahi suni hogi
Koi suna hai ???
Haa sune hai 🤣
Har function me ek baar toh bajta hai
Baki toh likhte honge nA🤪
Kal start Hua toh tha, 2 parts Hai. Aage koi continue nahi abhi tak. Jao tum Kar lo
Mere wala start huya tha?