Originally posted by: Raghav_Rao
I think makers ne hawa mein filter kar Diya isiliye toh bad mein zikar tak nahi huya
Han possible
But fir abhi suddenly le kar aayenge usko
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Raghav_Rao
I think makers ne hawa mein filter kar Diya isiliye toh bad mein zikar tak nahi huya
Han possible
But fir abhi suddenly le kar aayenge usko
Same 😔
Itna heavy tension chal raha hai..
I must say Mandu is keeping us on our toes .. Raghav is strong and brave in front...
But use kuch cheeze andar se khai ja rahi hain...
Aise me romance ho toh b anticipation hota rehta hai...
In precap again he was asking pall - do you love me?
Yeh insecurities kahin uska dimagh na palat de....
Han🤣
Waise tum hoti toh story ko or bhi char chand lag jate...shayd pinky ko itni struggle na krni padhti RR ke liye🤣
Originally posted by: Raghav_Rao
Han🤣
Waise tum hoti toh story ko or bhi char chand lag jate...shayd pinky ko itni struggle na krni padhti RR ke liye🤣
story ka pata nahi
main memes/gif jarur post karti 🤣



kya!!!!! Sachh mein😲
Abhi nahi dekha....
Originally posted by: Srijeeta06
My previous manager used to tell me
“People nowadays are losing the sense of being empathetic towards each other
One shouldn’t be sympathetic but empathetic towards fellow being”
His words which I quoted
Such deep words 👍
Empathy is rarely found now a days...
Han!
Dekho show mein they stated the fact😆
Originally posted by: Raghav_Rao
Han🤣
Waise tum hoti toh story ko or bhi char chand lag jate...shayd pinky ko itni struggle na krni padhti RR ke liye🤣
Sure kam karti? I doubt 🤣