Ani abb matchmaking service bhi kholega.😆 waise ise Zimmedari uthane ka bahut saukh hai. Kahi bole ki koi aur kyu mai hu na zimmedar babu. Mai karunga vivah tumse samaj seva aur zimmedari ke liye🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ani abb matchmaking service bhi kholega.😆 waise ise Zimmedari uthane ka bahut saukh hai. Kahi bole ki koi aur kyu mai hu na zimmedar babu. Mai karunga vivah tumse samaj seva aur zimmedari ke liye🤣
Ye marriage broker bnega🤣🤣mene kaha tha naa isko mauka mile Bon ki shaadi krake..uske pati ki bhi zimmedaari lelega...n kahega jeewan bhr saath rhunga tum dono ke🤪🤪Originally posted by: .Rinnie.
Wah re wah 🤣
Bas yehi baki hai... Ani sab kaam karega sivaye Barristery ke.
Aab match making chalu karega yeh.
Originally posted by: Smiley.6
Sahi bol rahi ho dost... AnVisht ki chemistry, masti, and nokjhok me Rudhita ko alag magical charm de diya hai.... my AnVisht babies❤️
Yes
Waise I'm going go leave now.. mera thoda kaam hai bahar aaj 🤗
Tag karlo mujhe if anything comes up!
Bye bye my fellow shippers! ❤️
Good morning friends. Have a nice day. 🤗
Here is the link for the new nest.
Please sail swiftly to that place after finishing this EDT.
Link-- https://www.indiaforums.com/forum/barrister-babu/5240304/barrister-babu-episode-discussion-thread
Originally posted by: .Rinnie.
Yes
Waise I'm going go leave now.. mera thoda kaam hai bahar aaj 🤗
Tag karlo mujhe if anything comes up!
Bye bye my fellow shippers! ❤️
Byeee Rinn🤗
Have a good day !!!
Nind churayi meri, kisne wo sanam?
Tune.. Tune..😳

Originally posted by: Unnatiiii_17
Ye marriage broker bnega🤣🤣mene kaha tha naa isko mauka mile Bon ki shaadi krake..uske pati ki bhi zimmedaari lelega...n kahega jeewan bhr saath rhunga tum dono ke🤪🤪
Yeh KSJ ke kadamo pe chalra hai.. jaise wo Binoy aur Sampoo ke saath rahe.
Waise yeh Bondita aur uske hone wale pati ke saath rahega.
Originally posted by: Unnatiiii_17
Ye marriage broker bnega🤣🤣mene kaha tha naa isko mauka mile Bon ki shaadi krake..uske pati ki bhi zimmedaari lelega...n kahega jeewan bhr saath rhunga tum dono ke🤪🤪
Phir aage bon ke bachon ka bhi 😈🤣
Originally posted by: .Rinnie.
Yes
Waise I'm going go leave now.. mera thoda kaam hai bahar aaj 🤗
Tag karlo mujhe if anything comes up!
Bye bye my fellow shippers! ❤️
Me too going...kaam chhod ke baithi hu ...please koi mujhe bhi Tag kar dena agar kuchh miss hua toh... 🤗
Bye bye BB fam🤗
Damn his walk